राजनीतिराज्यराष्ट्रीय

इंदौर में मोईन ने नाम बदलकर हिंदू लड़की को फंसाया बजरंगियों ने IT मॉल में अश्लील हरकत करते पकड़े

इंदौर में मोईन ने मोनू बन हिंदू लड़की को फंसाया:बजरंगियों ने TI मॉल से अश्लील हरकत करते पकड़ा, इंदौर में लव जिहाद के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मंगलवार सुबह इंदौर के एमजी रोड स्थित TI मॉल में सामने आया है।

यहां सूचना के बाद हिंदूवादियों ने एक युवक को धर लिया। बताया जाता है कि वह लड़की को पिछले तीन सालों से नाम बदलकर धोखा दे रहा था। सुबह वह उसे यहां घुमाने लाया था।

हिंदूवादियों का आरोप था कि युवक को उन्होंने लड़की के साथ अश्लील हरकत करते हुए पकड़ा है। उसे तुकोगंज पुलिस के सुपुर्द किया गया है।

हिंदूवादी नेता तन्नू शर्मा ने बताया कि जिला संयोजक मनोज यादव ने जानकारी दी थी कि TI मॉल में एक युवक पहुंचा है। वह खुद का नाम मोनू वर्मा बता रहा है। जब उसे पकड़कर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम मोईन निवासी माणिकबाग बताया। जिसके बाद उसकी पिटाई करते हुए उसे बाहर लाया गया। यहां से उसे थाने ले जाया गया।

लव जिहाद की घटनाओं को लेकर रखा था गलत नाम

यह भी पढ़ें ...  अमित शाह के बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने कसा तंज, कहा – उनके बेटे में कौन सी योग्यता है..

मोईन ने बताया कि वह लगातार सुन रहा था कि लव जिहाद के मामलों को लेकर सख्ती की जा रही है। जिसमें लड़की को उसने अपना नाम मोनू ही बताया था। दोनों की सोशल मीडिया से दोस्ती हुई थी। वह लड़की को करीब तीन साल से जानता था।

जिसकी जानकारी लड़की के परिवार के लोगों को नही थी। हिंदूवादियों ने मॉल में सिक्योरिटी टीम को भी अकेले आने वाले युवक युवतियों की आईडी चेक करने की हिदायत दी।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button