मनोरंजन

पंजाबी सिंगर जैजी बी के नए गाने पर विवाद

पंजाबी सिंगर जैज़ी बी 

पंजाबी सिंगर जैजी बी के नए गाने पर विवाद खड़ा हो गया है। बरनाला में किसान संगठन भारती किसान यूनियन लाखोवाल ने गायक जैजी बी का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया. 10 मार्च को रिलीज होने वाले जैजी बी के गाने ‘मरक शौकीनां दी तू भी जानादी भेदे’ का किसान संगठनों ने विरोध किया है।

उन्होंने महिलाओं के लिए ‘भेड़’ शब्द का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए इसे महिलाओं और पंजाबी संस्कृति का अपमान बताया. प्रदर्शनकारियों ने जैजी बी को कानूनी नोटिस भेजने की चेतावनी देते हुए महिला आयोग से भी शिकायत करने का दावा किया है.

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि 8 मार्च को दुनिया भर में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के रूप में मनाया गया। इसके अलावा 10 मार्च को पंजाबी सिंगर जैजी का एक गाना रिलीज हुआ था, जिसमें उन्होंने महिलाओं के प्रति बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है, जो बेहद निंदनीय है.
प्रदर्शनकारियों ने कहा कि गायक जैजी बी का गाना ‘मदक शौकीनां दी तू की जानादी है’ रिलीज हुआ है. जिसमें महिलाओं के लिए भेड़ शब्द का प्रयोग किया गया है, जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि पंजाबी संस्कृति को बदनाम किया जा रहा है। ऐसे में महिलाओं के लिए सार्वजनिक तौर पर इस शब्द का इस्तेमाल करना बेहद आपत्तिजनक है. जिसके चलते आज उनके संगठन ने गायक जैजी बी का पुतला जलाकर विरोध जताया।

यह भी पढ़ें ...  सिंगर Sonu Kakkar वीडियो : नहीं देखा होगा सोनू कक्कड़ का इतना ग्लैमरस अवतार, दिखा Cool अंदाज
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button