चंडीगढ़

पंजाब नेशनल बैंक ऑफिसर फेडरेशन ने धूमधाम से मनाया ” होली समारोह’

 

Punjab National Bank Officers Federation: चंडीगढ़ सेक्टर 43 में पंजाब नेशनल बैंक ऑफिसर फेडरेशन की ओर से ” होली मिलन ” कार्यकर्म का आयोजन बड़ी ही धूमधाम से किया गया। आल इंडिया पंजाब नेशनल बैंक ऑफिसर्स फेडरेशन के चंडीगढ़ मंडल द्वारा आयोजित इस होली मिलन कार्यकर्म में बड़े ही सौहादपूर्ण माहौल में सभी अधिकारी आपस में मिले व रंगो के इस त्यौहार पर एक दूसरे को बधाई दी।

 

कार्यकम के बारे में जानकारी देते हुए संगठन सचिव जितेंदर कुमार मेहरा ने बताया की हमारा भारत विकसित ओर विशाल देश है यहाँ भिन्न भिन्न प्रकार के त्यौहार मनाये जाते हैं ताकि आपस में स्नेह और भाईचारे की भावना बनी रहे इसलिए पंजाब नेशनल बैंक ऑफिसर्स फेडरेशन समय समय पर ऐसे कार्यकर्मों को आयोजन करता रहता है। इस कार्यक्रम के मुख्यातिथि पंजाब नेशनल बैंक चंडीगढ़ के अंचल प्रबंधक डॉ राजेश प्रसाद और विशिष्ट अतिथि के तौर पर और आल इंडिया पंजाब नेशनल बैंक ऑफिसर्स फेडरेशन के महासचिव कॉम कृष्णा कुमार मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें ...  रेलवे कोच वाशिंग सेंटर का सारा गंदा पानी विकासनगर के रिहायशी इलाके में आने से जनता परेशान

 

होली मिलन समारोह को यादगार बनाने के लिए कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया इसमें हृदयतल को छू लेने वाले संगीत की लहरियां , आनन्द के खेल (फन गेम्स ) के साथ साथ विभिन सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी पेश की गयी जिसका वहां उपस्तिथ लोगों हर्षोउल्लास के साथ रंगों के इस पावन त्यौहार का भरपूर आनंद उठाया। इस दौरान सभी ने हर्बल रंगों से एक दूसरे को तिलक कर रंग लगाया , इस यादगार होली मिलन कार्यकर्म का आयोजन करने के लिए मोके पर मौजूद सभी लोगों ने चंडीगढ़ मंडल का धन्यवाद किया वहीं पंजाब नेशनल बैंक ऑफिसर फेडरेशन हरियाणा के महासचिव सुशील कुमार कटारिया और चंडीगढ़ मंडल के संजीव सिंह ने कार्यकर्म के सफ़ल आयोजन के लिए चंडीगढ़ मंडल की भूरी भूरी प्रसंसा भी की।

 

 

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button