मनोरंजन

पी यु की 20 वर्षीय रिदम , लॉ स्टूडेंट् ने जीता बी यु मिस एंड मिसेज 2024 का टाइटल

चंडीगढ़,

मॉडलिंग और अभिनय में रुचि और अपने शहर का प्रतिनिधित्व करने की चाहत उन्हें, इस मंच प्रतिष्ठित तक लाया। मैं ‘बी यू’ मिस एंड मिसेज 2024 पेजेंट के प्रति अपना अत्यधिक आभार व्यक्त करना चाहती हूं जिसने मुझे अपने सपनों को पूरा करने और उन्हें वास्तविकता बनाने का यह अद्भुत अवसर दिया , यह मेरे लिए जीवन बदलने वाला अनुभव था, बताया रिदम ने । मैं मॉडलिंग और अभिनय के प्रति अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए इस मंच को एक बेहतरीन कदम के रूप में लेती हूं।

 

हमारे पास सप्ताह भर चलने वाले ग्रूमिंग सत्र भी थे जिनमें योग, उच्चारण और कम्युनिकेशन, कैटवॉक, त्वचा की देखभाल, मेकअप, सार्वजनिक भाषण और प्रेरक सत्र शामिल थे जो बहुत जानकारीपूर्ण थे और वास्तव में मेरे समग्र व्यक्तित्व को बढ़ाने में मेरी मदद की , कहना है रिदम का । रिदम ने आगे कहा कि , हमारी मेंटर अपराजिता को भी धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने हमारे लिए दिन-रात कड़ी मेहनत की और इस पूरी यात्रा को ब्लॉकबस्टर बनाया। साथ ही, उन सभी मेंटर्स/ट्रेनर्स को विशेष धन्यवाद जिन्होंने हमें सिखाया और ग्रूमिंग सेशन के दौरान कुछ बेहतरीन सबक दिए। मैं इस मंच से कुछ बेहतरीन यादें लेकर जा रही हूं जिन्हें मैं जीवन भर संजो कर रखूंगी।

यह भी पढ़ें ...  Akanksha Dubey Suicide: या तो आ जाए तू या हम ही ठिकाने लग जाएं, आकांक्षा ने मौत से पहले लगाया था ये स्टेटस
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button