अपराध

मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ पीएम मोदी ने खाया खाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को संसद परिसर में केंद्रीय मंत्री पीएम मोदी तोमर द्वारा आयोजित बाजरा स्पेशल (Millet Only) लंच में कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे और अन्य सांसदों के साथ भोजन किया।

PM Modi Lunch; प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार (20 दिसंबर) को सत्ता पक्ष और विपक्ष के सांसदों के साथ लंच किया। पीएम मोदी (PM Modi) के साथ कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge), उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अन्य कई सांसद मौजूद रहे। इस लंच की एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें सभी नेता नजर आ रहे हैं।

ट्विटर पर लंच की तस्वीर शेयर करते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “जैसा कि हम 2023 को अंतरराष्ट्रीय बाजरा वर्ष के रूप में चिह्नित करने की तैयारी कर रहे हैं, संसद में एक शानदार लंच में भाग लिया जहां बाजरा के व्यंजन परोसे गए। पार्टी लाइनों से हटकर भागीदारी को देखकर अच्छा लगा।”

यह भी पढ़ें ...  RAIPUR CRIME NEWSबच्चों से करवाता था झाड़ू पोंछा ,अदालत ने भेज दिया जेल

लंच का आयोजन मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा की गई ‘बीजेपी का कुत्ता भी नहीं मरा होगा’ टिप्पणी को लेकर राज्यसभा में सत्तारूढ़ और विपक्षी सदस्यों के बीच तकरार के बाद हुआ। राज्यसभा में सत्तापक्ष के सांसदों ने खड़गे से माफी की मांग की।

दरअसल, राजस्थान के अलवर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सोमवार को मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था, ”हमने देश को आजादी दिलाई। देश की एकता के लिए इंदिरा गांधी और राजीव गांधी ने अपनी जान की कुर्बानी दी।

आपने क्या किया? क्या देश के लिए आपके घर का ‘कुत्ता’ भी भरा है? क्या किसी ने कुर्बानी दी है? इसके बाद भी वे खुद को देश भक्त होने का दावा करते हैं। हमें देशद्रोही कहते हैं।” इस बयान पर बीजेपी ने उनसे माफी की मांग की है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button