मनोरंजन

शिमरी ड्रेस पहनकर Nora Fatehi ने दिखाई ‘कातिल’ अदाएं,वायरल हुआ बोल्ड वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने बोल्ड फैशन शिमरी ड्रेस सेंस के लिए जानी जाती हैं और एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नोरा फतेही इंस्टाग्राम पर अपने हॉट एंड सेक्सी वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती हैं और उनके ज्यादातर वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं।

 

 

अब नोरा फतेही ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और हमेशा की तरह यह वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में नोरा को सेक्सी ड्रेस पहने देखा जा सकता है और वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

शिमरी ड्रेस पहनकर Nora Fatehi ने दिखाई ‘कातिल’ अदाएं

वीडियो ने नोरा फतेही के प्रशंसकों का ध्यान खींच लिया है और वे नोरा के नए लुक के बारे में टिप्पणी कर रहे हैं। वीडियो में, नोरा फतेही को एक आकर्षक शिमरी ड्रेस पहने हुए नृत्य करते हुए देखा जा सकता है, जो सेक्विन और क्रिस्टल से ढकी हुई है।

 

शिमरी ड्रेस पहनकर Nora Fatehi ने दिखाई ‘कातिल’ अदाएं,वायरल हुआ बोल्ड वीडियो

नोरा फतेही ने इस वीडियो के कैप्शन में सिर्फ डायमंड इमोजी लिखा है। नोरा द्वारा वीडियो साझा करने के कुछ ही समय बाद, उनके प्रशंसकों ने अभिनेत्री के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए टिप्पणी अनुभाग में ले लिया।

यह भी पढ़ें ...  ब्रह्मानंदम: काम से कॉमेडियन और करोड़ों में कमाई,

नोरा फतेही हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के शिमरी ड्रेस साथ अपने डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में थीं। गौरतलब है कि नोरा और अक्षय ने अक्षय की अपकमिंग फिल्म सेल्फी के गाने ‘कुड़ियां नी तेरी वाइब’ पर एक डांस वीडियो के लिए हाथ मिलाया है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button