मनोरंजन

संजय दत्त के बेटे के साथ दुबई में नजर आए सलमान खान,

Salman Khan and Sanjay Dutt: बॉलीवुड में कुछ सितारों की दोस्ती काफी फेमस है. उनमें से एक सलमान खान और संजय दत्त भी हैं जिनकी दोस्ती सालों से चली आ रही है. सलमान संजय दत्त को बड़ा भाई मानते हैं और उनकी बॉन्डिंग हमेशा फिल्मों में या इवेंट्स में देखने को मिल जाती है. हाल ही में एक वीडियो सामने आया. सलमान संजू के बेटे शाहरान दत्त से मिले और वो वीडियो वायरल हो रहा है. शाहरान को देखकर आपको संजय दत्त के बचपन की याद आ जाएगी.

पिछले दिनों सलमान खान दुबई में थे. जहां से कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए. उसी बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ. इस वीडियो में सलमान खान अपने खास दोस्त संजय दत्त के बेटे शाहरान दत्त के साथ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में शाहरान को देखकर लग रहा है कि वो बिल्कुल अपने पिता संजू जैसे हैं. ये वीडियो जैसे ही सामने आया वायरल होने लगा.

सलमान खान से मिले शाहरान दत्त

यह भी पढ़ें ...  पंजाब में पर्यटन को बढ़ाने के लिए पर्यटन मंत्री अनमोल गगन मान ने हेरिटेज फेस्टिवल किया लांच

एक फाइट शो में सलमान खान जब पहुंचे तो कई सेलेब्स ने उनसे मुलाकात की. इस वीडियो को फाइटर शाहजेब रिंद ने शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने सलमान खान के लिए कुछ बातें लिखीं, ‘बचपन से सलमान खान के फाइट सीन देखता आ रहा हूं, अब उनके सामने फाइट करने का मौका मिलना बड़ी बात है.. लव यू भाईजान’

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button