पंजाब

साहिबजादा अजीत सिंह नगर के बैंक मतदाता जागरूकता का संदेश देंगे

साहिबजादा अजीत सिंह नगर, 19 अप्रैल:

भारत चुनाव आयोग के निर्देशानुसार और मुख्य चुनाव अधिकारी पंजाब सिबिन सी के दिशा-निर्देशानुसार जिला चुनाव अधिकारी-कम-डिप्टी कमिश्नर श्रीमती के नेतृत्व में जिला स्वीप कमेटी आशिका जैन ने 80 प्रतिशत से अधिक मतदान दर्ज किया है और सार्थक वोट भुगतान के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं।

 

जिला नोडल पदाधिकारी स्वीप प्रो. गुरबख्शीश सिंह अंटाल ने कहा कि युवा और पहली बार मतदाताओं को आईपीएल मैच दिखाने और महिला मतदाताओं को प्रोत्साहित करने के लिए मैराथन आयोजित करने के बाद, अब जिला स्वीप टीम, जिला अग्रणी बैंक प्रबंधक बैंक सेवाएं लेने वाले ग्राहकों को मतदान करने का संदेश देंगे। एमके भारद्वाज के सहयोग से मतदाता जागरूकता अभियान को और बढ़ावा मिला है।

 

उन्होंने कहा कि आज इस अभियान की शुरुआत पंजाब नेशनल बैंक, फेज 3बी2, मोहाली से की गई है। उन्होंने कहा कि साहिबजादा अजीत सिंह नगर के प्रत्येक बैंक और एटीएम पर ‘पंजाब करेगा वोट 1 जून 2024’ और विभिन्न मोबाइल ऐप पर पोस्टर लगाकर लोकतंत्र की मजबूती का संदेश दिया जाएगा। जिला अग्रणी बैंक प्रबंधक एमके भारद्वाज ने बताया कि जिले के करीब 450 एटीएम पर मतदाता जागरूकता संदेश दिया जायेगा. आज पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर संजीव देउरा के नेतृत्व में सभी स्टाफ और बैंक सेवाओं का लाभ लेने आए मोहाली निवासियों को मतदान करने की शपथ दिलाई गई।

यह भी पढ़ें ...  सीएम मान आज फिरोजपुर में करेंगे रोड शो, काका बराड़ा के पक्ष में मांगेंगे वोट

 

इस मौके पर बैंक की डिप्टी मैनेजर प्रगति ने पहली बार वोट डालने वाले सभी युवाओं को ‘मेरा पहला वोट देश के नाम’ का संदेश दिया. इस अवसर पर बैंकिंग सेवाओं का लाभ उठा रहे मतदाताओं को वोट संदेश लिखी चाबियां और टोपियां भी वितरित की गईं। इस अभियान के दौरान चुनाव तहसीलदार संजय कुमार और गमाडा के सुपरिंटेंडेंट गुरइकबाल सिंह भी मौजूद रहे।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button