पंजाब

सीएम भगवंत मान:आनंदपुर साहिब और अमृतसर के आप उम्मीदवारों और विधायकों के साथ मीटिंग की

चंडीगढ़, 5 अप्रैल

सीएम भगवंत मान पूरी तरह चुनावी मोड में हैं। शुक्रवार को उन्होंने आनंदपुर साहिब और अमृतसर के आप उम्मीदवारों और विधायकों के साथ मीटिंग की। आप पंजाब अध्यक्ष ने इन विधानसभा क्षेत्रों के सभी विधायकों से फीडबैक लिया और उसके आधार पर चुनावी रणनीति पर चर्चा की।

पहली बैठक में सीएम मान ने आनंदपुर साहिब से आप उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग, आप नेता दीपक बाली, डिप्टी स्पीकर जय किशन सिंह (विधायक गढ़शंकर), संतोष कटारिया (विधायक बलाचौर), कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस( विधायक आनंदपुर साहिब), दिनेश चड्ढा (विधायक रूपनगर), डाॅ. चरणजीत सिंह (विधायक चमकौर साहिब), कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान (विधायक खरड़) और कुलवंत सिंह (विधायक एस.ए.एस. नगर) से मुलाकात की।

बैठक के बाद मीडिया को जानकारी देते हुए आप पंजाब के मुख्य प्रवक्ता और आनंदपुर साहिब से उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग ने कहा कि आज पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत सिंह मान ने श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र के आगामी चुनावों को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक की। उन्होंने सभी नेताओं से फीडबैक लिया और कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब की सभी 13 सीटें जीतेगी।

यह भी पढ़ें ...  लुधियाना में एक्सीडेंट के बाद हवा में कई बार पलटी कार, देखें वीडियो

कंग ने कहा कि सीएम भगवंत मान के नेतृत्व में पिछले दो सालों में कई पंजाब हितैषी और लोक हितैषी फैसले लिए गए हैं। पंजाब के 90% घरों को मुफ्त बिजली मिल रही है। पंजाब के युवाओं को बिना किसी रिश्वत के योग्यता के आधार पर सरकारी नौकरियां मिल रही हैं। किसानों को सिंचाई के लिए नहर का पानी मिल रहा है। गरीबों के लिए मुफ्त मोहल्ला क्लीनिक और स्कूल ऑफ एमिनेंस हैं, जहां हमारे बच्चों को विश्व स्तरीय शिक्षा मिल रही है। इसके अलावा मान सरकार ने माफिया राज, ड्रग माफिया, रेत माफिया और भ्रष्टाचार को खत्म किया है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button