राष्ट्रीय

Sunny Leone के फैशन शो स्थल के पास बम विस्फोट

मणिपुर में एक फैशन शो के आयोजन स्थल के पास शनिवार को एक बम विस्फोट हुआ। इस कार्यक्रम में अभिनेत्री सनी लियोनी(Sunny Leone) को हिस्सा लेना था। बम विस्फोट मणिपुर की राजधानी इंफाल के हट्टा कांगजेइबंग इलाके में हुआ। धमाके में कोई घायल नहीं हुआ। यह विस्फोट आज सुबह करीब साढ़े छह बजे आयोजन स्थल से महज 100 मीटर की दूरी पर हुआ। अधिकारी ने बताया कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि विस्फोट में आईईडी का इस्तेमाल किया गया या ग्रेनेड का। उन्होंने कहा कि फिलहाल किसी भी उग्रवादी संगठन ने इस धमाके की जिम्मेदारी नहीं ली है।

अभिनेत्री सनी लियोन(Sunny Leone) के शोस्टॉपर कार्यक्रम से एक दिन पहले शनिवार सुबह धमाके ने दहशत मचा दी है। ऐसा माना जा रहा है कि मैदान की दक्षिणी सड़क से फेंका गया हथगोला, शो के मंच के पास बम फटा जिसका निर्माण कार्य चल रहा है।

सनी लियोनी(Sunny Leone) अमेरिकी फिल्म उद्योग और बॉलीवुड में 41 वर्षीय कनाडाई-अमेरिकी-भारतीय मॉडल और अभिनेत्री शोस्टॉपर हैं। वह इंफाल में हाउस ऑफ अली फैशन शो के रैंप पर उतरेंगी और हट्टा में मणिपुर में हथकरघा और खादी और पर्यटन को बढ़ावा देंगी।

यह भी पढ़ें ...  मेयर, अध्यक्ष-पार्षदों का मानदेय दोगुना, शिवराज सिंह बोले- नई अवैध कॉलोनी बनाने वाले बिल्डर को भेजा जाएगा जेल

कांगलीबंग मैदान में कार्यक्रम की तैयारी की गई है। शो की टैगलाइन ब्राइडल कॉउचर फेस्टिव सीजन फॉल विंटर कलेक्शन 2023 है। सनी लियोनी(Sunny Leone) के नाम पर कई लोगों ने शो के टिकट बुक कर लिए हैं।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button