राष्ट्रीय

केरल के कन्नूर जिले में चलती कार में लगी आग,गर्भवती महिला समेत पति की मौत

केरल के कन्नूर जिले में एक कार में आग लगने से एक गर्भवती महिला और उसके पति की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, पीड़ितों की पहचान जिले के कुट्टीअत्तूर निवासी प्रजीत और उसकी पत्नी रीशा के रूप में हुई है। महिला को प्रसव पीड़ा की होने पर अस्पताल ले जाने के दौरान हादसा हुआ।

 

अधिकारी ने बताया कि, घटना की सूचना मिलते ही दमकल व बचाव अधिकारी मौके पर पहुंचे और आग को पूरी तरह से बुझाकर प्रजीत व रीशा को बाहर निकाला, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बताया कि कार में छह लोग सवार थे। वाहन में आग लगने पर बच्चे समेत पीछे की सीट पर बैठे चार लोग बाहर निकलने में सफल रहे। उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

घटनास्थल का दौरा करने के बाद कन्नूर सिटी पुलिस आयुक्त अजित कुमार ने पत्रकारों को बताया , ‘‘बाकी लोगों को कोई चोट नहीं आई है। अस्पताल में उनकी जांच की जा रही है।” एक चश्मदीद ने कहा, ‘‘हम उस समय पूरी तरह से असहाय थे क्योंकि कार का आगे का हिस्सा तुरंत आग की चपेट में आ गया। हम उन्हें बचाने के लिए ज्यादा कुछ नहीं कर पाए क्योंकि हमें लग रहा था कि कार के तेल के टैंक में किसी भी समय विस्फोट हो सकता है।” उन्होंने बताया कि तकनीकी विशेषज्ञों की जांच के बाद ही आग लगने के कारणों का पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें ...  पीएम मोदी बोले- भारत के बजट पर पूरी दुनिया की नज़र, राष्ट्रपति का अभिभाषण हमारा गौरव
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button