पंजाब

सिद्धू मूसेवाला की पहली बरसी आज  मानसा की दाना मंडी में मनाई जाएगी।

सिद्धू मूसेवाला की पहली बरसी आज मानसा की दाना मंडी में मनाई जाएगी। मानसा में सुरक्षा प्रबंध पुलिस ने पुख्ता किए है। वहीं इंटरनेट बंद होने के कारण मूसेवाला के चाहने वालों में मायूसी भी है। बीते दिन मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने लोगों से भारी संख्या में और समय पर पहुंचे की अपील की थी।

सिद्धू मूसेवाला के बलकौर सिंह ने पंजाब में बन रहे माहौल के पीछे का कारण सिद्धू मूसेवाला की बरसी पर पहुंचने वाले इकट्‌ठ को रोकना बताया है। उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसेवाला के चाहने वालों से अपील है कि जिस तरह पंजाब का माहौल बना हुआ है, सिद्धू की बरसी पर होने वाले इकट्‌ठ को रोकने की कोशिश हो रही हैं। मैं सभी को पंजाब में भाईचारा बनाने की अपील करता हैं। इसके साथ ही समय पर पहुंचने की कोशिश करें।

 

25 मई को ही मानसा पहुंच गए थे शूटर

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश 2021 अगस्त में ही रची जा चुकी थी। शार्पशूटर्स 25 मई को ही मानसा पहुंच चुके थे। वह तभी से मूसेवाला की हत्या के लिए मौका तलाश रहे थे। उन्होंने 27 मई को भी कोशिश की थी, लेकिन कामयाब नहीं हो सके।

 

यह भी पढ़ें ...  पंजाब में कृषि-मशीनरी पर सब्सिडी देने की पहल को मिलेगा बढ़ावा; किसान 20 जुलाई तक कर सकते हैं आवेदन

 

सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गांव जवाहरके में हुई हत्या।

सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को मानसा के गांव जवाहरके में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की जिम्मेदारी विदेश में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली। मूसेवाला को मारने वाले 8 शार्प शूटर थे।

Source link

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button