राष्ट्रीय

TMC बीजेपी का एकमात्र राष्ट्रीय विकल्प है ‘महुआ मोइत्रा ने राहुल गांधी पर किया पलटवार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में मेघालय में चुनावी रैली के दौरान भाजपा और टीएमसी पर जमकर हमला बोला था। राहुल गांधी ने टीएमसी को भाजपा की बी टीम कहा था। राहुल के इसी बयान को लेकर टीएमसी ने पलटवार किया है। पार्टी सांसद महुआ मोइत्रा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पर जुबानी वार किया है।

टीएमसी ही भाजपा का विकल्प: महुआ मोइत्रा

राहुल गांधी द्वारा लगाए गए भाजपा के साथ सांठगांठ के आरोप पर महुआ मोइत्रा ने कहा कि टीएमसी ही भगवा पार्टी का एकमात्र राष्ट्रीय विकल्प है। उत्तरी शिलांग से टीएमसी उम्मीदवार एल्गिवा ग्वेनेथ के समर्थन में गुरुवार को एक रैली करते हुए महुआ ने कहा, “अगर कांग्रेस बीजेपी को हराने में सक्षम होती, तो हमें विधानसभा चुनाव लड़ने की कोई जरूरत नहीं होती।

कांग्रेस यहां चुनाव जीतने में असफल रही है, इसलिए हमें लोगों को एक विकल्प देने के लिए आगे आना पड़ा। टीएमसी ही भाजपा का एकमात्र विकल्प है।

यह भी पढ़ें ...  टैरो कार्ड रीडिंग: 10 नवंबर, 2023 के लिए टैरो दैनिक भविष्यफल

टीएमसी सांसद बोलीं- क्या हम घर पर बैठ जाए?

टीएमसी नेता ने आगे कहा कि क्या हमें घर पर बैठकर बीजेपी को एक और आम चुनाव जीतते हुए देखना चाहिए, जबकि कांग्रेस राज्य दर राज्य हारती जा रही है। महिला मतदाताओं से उत्तरी शिलांग उम्मीदवार के पक्ष में वोटिंग की अपील करते हुए महुआ ने कहा कि हमारे पास परिवर्तन करने के लिए शक्ति है।

सभी पुरुष वोटों को विभाजित होने दें। यदि सभी महिलाएं एल्गिवा को वोट देती हैं, तो हम उत्तरी शिलांग में जीतेंगे।

उत्तरी शिलांग के उम्मीदवार ने लिखा TMC का घोषणापत्र

महुआ ने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी का घोषणापत्र उत्तरी शिलांग के उम्मीदवार ने खुद लिखा और उसे पब्लिश करवाया।

महिलाओं के लिए कई एलान

टीएमसी ने अपने घोषणापत्र में टीएमसी के लिए कई एलान किए हैं। घोषणापत्र में महिला सशक्तिकरण के लिए काम करने और कामकाजी महिला छात्रावास का निर्माण, एक महिला पुलिस स्टेशन और महिला स्वयं सहायता समूहों का निर्माण करने का वादा किया है।

यह भी पढ़ें ...  लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न;भावुक हुए लालकृष्ण आडवाणी; जानिए क्या हैं मायने?
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button