राष्ट्रीय

MP के भिंड में कोहरे में हाईवे पर शव को रौंदती रहीं

MP के भिंड में आगरा-दिल्ली हाईवे पर मध्यप्रदेश के भिंड के युवक की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। युवक का शव सड़क पर पड़ा रहा। कोहरे के कारण गाड़ियां शव को रौंदते हुए गुजरती रहीं। जब तक जानकारी मिली और पुलिस पहुंची, तब तक हडि्डयां और मांस रोड से चिपक चुके थे।

चीथड़े 100 मीटर में बिखर गए थे। पुलिस ने फावड़े से खुरचकर हडि्डयों और मांस के लोथड़ों को पॉलिथीन में जमा किया। इसके बाद इसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

घटना आगरा में रुनकता चौकी इलाके की है। सुबह लोगों ने देखा कि हाईवे पर कुछ पड़ा है। आसपास के ढाबों पर काम करने वाले लोग जब करीब पहुंचे, तब पता चला कि किसी की मौत हुई है। शव के ऊपर से वाहन गुजरते रहे। इससे शव पिचक कर रोड से चिपक चुका था। हडि्डयां तक चूर-चूर हो चुकी थीं।

लोगों ने बताया कि पुलिस को शव के टुकड़ों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने में बड़ी दिक्कत आई। पुलिस ने पास के ढाबे से फावड़ा मंगाकर टुकड़ों को सड़क से खुरचा। इसके बाद टुकड़ों को इकट्‌ठा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

यह भी पढ़ें ...  MP के शहरों को संवारने का शिवराज का प्लान, 5 साल में कचरा

किसी को नहीं पता कैसे हुई दुर्घटना

दुर्घटना कैसे हुई है, ये किसी को नहीं पता है। युवक यहां पर क्या कर रहा था, इसकी जानकारी भी नहीं हो सकी है। पुलिस मृतक के परिजन से संपर्क करने का प्रयास कर रही है। माना जा रहा है कि दुर्घटना रात में हुई होगी।

ढाबे पर काम करने वालों ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को दी। आधे घंटे तक 112 नंबर पर कॉल नहीं लगा। इसके बाद कॉल लगा, तो 10 मिनट में PRV टीम आई। रुनकता चौकी पुलिस 1 घंटे बाद आई।

भिंड का रहने वाला है युवक

पुलिस का मानना है कि हादसे में युवक की मौत हुई है। अंधेरा और कोहरा होने के कारण वाहन शव के ऊपर से गुजरते रहे हैं। इससे शव क्षत-विक्षत हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है।

सुबह एक राहगीर ने शव के पास पड़ी जैकेट की तलाशी ली थी। इसमें से ड्राइविंग लाइसेंस और आधारकार्ड मिला था। इसी आधार पर उसकी शिनाख्त गौरव चरन नरवारिया (30) निवासी गोविंद नगर, भिंड के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें ...  World Cup 2023: न्यूजीलैंड से भिड़ने को तैयार है टीम इंडिया,वानखेड़े स्टेडियम पहुंची टीम इंडिया

सागर में कोहरे के कारण बस पलटी

सागर-दमोह मार्ग पर आज तड़के 3.30 बजे घने कोहरे के कारण स्लीपर बस पलट गई। सानौधा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। घायलों को एंबुलेंस और पुलिस वाहन से अस्पताल पहुंचाया गया। दुर्घटना में 4 यात्री गंभीर घायल हुए हैं। 18 से अधिक यात्रियों को मामूली चोटे आई है।

 

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button