चंडीगढ़

चंडीगढ़ में ‘सेक्स रैकेट’ पकड़ा गया; होटल में चल रहा था जिस्म का धंधा

Chandigarh Sex Racket: चंडीगढ़ जैसे शहर में भी ‘सेक्स रैकेट’ का घिनौना जाल फैला हुआ है। होटलों में धड़ल्ले से जिस्मफरोशी हो रही है। युवतियों के जिस्म की कीमत लग रही है। जहां अब चंडीगढ़ पुलिस ने बुड़ैल स्थित महाराजा नाम के एक होटल में छापेमारी कर जिस्मफरोशी का पर्दाफाश किया है। छापेमारी के दौरान पुलिस को यहां तीन युवतियां मिलीं। जिन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में लिया।

इसके अलावा होटल के संचालक पर बड़ी कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया। होटल संचालक की पहचान बनारसी प्रसाद के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी बनारसी प्रसाद और तीनों युवतियों को कोर्ट में पेश किया है। जहां बनारसी प्रसाद को पुलिस रिमांड पर भेजे जाने के साथ तीनों युवतियों को नारी निकेतन भेज दिया गया है। तीनों युवतियों की उम्र 25 से 35 साल के करीब बताई जा रही है।

गुप्त सूचना के बाद पुलिस ने फर्जी ग्राहक भेजा

जानकारी के अनुसार, स्थानीय पुलिस को बुधवार शाम होटल में जिस्मफरोशी होने को लेकर गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद सूचना सही है या गलत। इसका पता लगाने के लिए पुलिस ने देर रात अपनी तरफ से एक फर्जी ग्राहक होटल भेजा। वहीं पुलिस का फर्जी ग्राहक जब होटल पहुंचा और वहां इस बारे में जानकारी की तो उससे सौदा तय किया जाने लगा। मतलब पुलिस के ग्राहक ने सूचना सही पाई और इसके बाद उसके इशारे पर पुलिस ने होटल में छापेमारी कर दी।

यह भी पढ़ें ...  नगर निगम में एफ एंड सीसी के चुनाव एवं विभिन्न एजेंडों को लेकर इंडिया गठजोड़ द्वारा बनाई रणनीति
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button