आज की ख़बरराजनीतिहरियाणा

पंचकूला में गाड़ियों से भारी नकदी बरामद,

पंचकूला। अंबाला लोक सभा सीट पर 25 मई को होने वाले चुनाव के दौरान रखी जा रही कड़ी चौकसी के दौरान पुलिस ने अलग अलग नाकों पर गाड़ियों से 11.3 लाख रुपए की नकदी बरामद की।

ये नकदीकहां और किन लोगों तक पहुंचाई जानी थी इसकी जांच में जुटी पुलिस ने लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक रामगढ़ पुलिस टीम ने इंचार्ज अजय कुमार के नेतृत्व में गाड़ियों की चेकिंग की। इस दौरान पुलिस ने एक चालक से पूछताछ की। चेकिंग में पुलिस को गाड़ी में रखी नकदी मिली।

उधर, रायपुररानी में भी पुलिस को नाके पर गाड़ियों की छानबीन के दौरान एक वाहन से लाखों रुपय मिले। चालक पुलिस को नकदी के बारे में कोई संतोष जनक जवाब नहीं दे पाया जिसके मद्देनहर पुलिस ने आयकर विभाग के अधिकारियों को सूचना देकर मौके पर बुलाया और नकदी  को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जारी रखी।

यह भी पढ़ें ...  MP के धार जिले में नगर सरकार नाम निर्देशन पत्र लेने पहुंचे अभ्यर्थी

गौरतलब है कि पंचकूला पुलिस की ओर से अब तक करीब 40 लाख रुपए से अधिक की नकदी लोकसभा चुनाव के दौरान लगाई गई आचार संहिता के दौरान बरामद हुए हैं। उधर, ऑब्जर्वर द्वारा पंचकूला में राजनीतिक पार्टियों को बार सूचित किया जा रहा की वे किसी भी तरह से चुनाव प्रचार के दौरान अनैतिक गतिविधि में शामिल ना हों और चुनाव के दौरान पुलिस और प्रशासन के साथ  शांति व्यवस्सथाआ बनाए रखने में अपना पूरा सहयोग बनाए रखें।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button