मनोरंजन

कांतारा जैसी फिल्में करना चाहते हैं कार्तिक बोले मेरा खून देसी है जमीन से जुड़े मुद्दे पर फिल्में करना पसंद करूंगा

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में कांतारा जैसी फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर की। साथ ही कार्तिक ने रिवील किया कि वो एक देसी इंसान हैं और वो कांतारा जैसी फिल्में देखना पसंद करते हैं।

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक से पूछा गया कि क्या वो कांतारा जैसी फिल्म करना चाहेंगे? इस पर कार्तिक ने हामी भरी। ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा को दर्शकों से जबरदस्त प्यार मिला है, ऐसे में दक्षिण फिल्मों ने एक बार फिर ऑडियंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

मैं जमीन से जुड़े मुद्दे पर फिल्में करना पसंद करूंगा कार्तिक

मीडिया चैनल जूम से बातचीत के दौरान कार्तिक ने कहा- मैं जमीन से जुड़े मुद्दे पर फिल्में करना पसंद करूंगा। मैं खुद बहुत देसी इंसान हूं।

मेरा खून पूरा देसी है। मुझे ऐसी फिल्म देखने में मजा आता है और इसी तरह की फिल्में करने का भी शौक है।’कांतारा जैसी फिल्में करना चाहते हैं कार्तिक बोले मेरा खून देसी है जमीन से जुड़े मुद्दे पर फिल्में करना पसंद करूंगा

कार्तिक ने अपनी सक्सेस के बारे में की बात

कार्तिक ने बातचीत के दौरान आगे कहा- आजकल कुछ हेडलाइन्स में देखता हूं कि कार्तिक के युग की शुरुआत हो चुकी है। ऐसी सफलता देखते हुे बहुत खुशी होती है। उम्मीद करता हूं कि आने वाले दिनों भी मेरी फिल्में चलती रहें और मैं अच्छी फिल्में करता रहूं।’

यह भी पढ़ें ...  बॉलीवुड फिल्म शैतान ने सिनेमाघरों में मचाई धूम, आर माधवन की एक्टिंग के दीवाने हैं लोग

कार्तिक की अपकमिंग फिल्में

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों कार्तिक का करियर बेहद सक्सेसफुल चल रहा है। इस साल उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इसके अलावा हाल ही OTT पर आई फिल्म फ्रेडी को भी ऑडियंस से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है।

अगले साल कार्तिक शहजादा, कैप्टन इंडिया, आशिकी 2, सत्यप्रेम की कथा और कबीर खान की अनटाइटल फिल्म में नजर आएंगे। ऐसे में साल 2023 भी कार्तिक के लिए उम्मीदों भरा है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button