उत्तर प्रदेश

सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र सहित 42 लोगों पर FIR, काफिले में 42 वाहनों का किया इस्तेमाल, आचार संहिता का उल्लंघन

 

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं, जहां समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी चुनावी मैदान में आमने-सामने हैं तो वहीं दूसरी तरफ दोनों प्रत्याशी चुनावी मैदान में तेजी से जनता से संपर्क साधने में जुटे हुए हैं. इसके लिए वह बहुत सारे चुनावी दावे भी कर रहे हैं. इसी बीच समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव को चुनाव प्रचार करना महंगा पड़ गया.

 

दरअसल, चुनाव प्रचार के दौरान ही आचार संहिता उल्लंघन के मामले में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव सहित कुल 43 समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज की गई है.आदर्श आचार संहिता लगने के बाद समाजवादी पार्टी के कई नेताओं पर एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं में काफी गुस्सा देखने को मिला है.

 

मीडिया से बातचीत में क्या कहा धर्मेंद्र यादव ने?

यह भी पढ़ें ...  Nikay Chunav : भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में 75 सभाएं करेंगे सीएम योगी, 24 अप्रैल को सहारनपुर में पहली सभा

मीडिया से बातचीत में धर्मेंद्र यादव ने बताया कि उनके ऊपर एफआईआर के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर ऐसी कुछ बात सामने आती है तो उनकी कानूनी सलाह की टीम पूरे मामले को देखेगी. बातचीत में उन्होंने समाजवादियों की तैयारी के बारे में कहा कि समाजवादी लोग हैं हमेशा इस तरह की चुनौतियों के लिए तैयार रहते हैं. बीजेपी पर आरोप लगाते हुए धर्मेंद्र यादव ने कहा कि बीजेपी सच को दबाना चाहती है और तमाम एजेंसियां बीजेपी के इशारे पर टूल की तरह काम कर रही हैं.

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button