अपराधहरियाणा

महिला को लिफ्ट देकर से ठगे नकदी व गहने

रेवाड़ी (राजेश शर्मा)। बावल से अपने बेटे के साथ राजस्थान जा रही महिला को लिफ्ट देकर कार सवार दो लोगों ने रास्ते में गहने,नकदी, मोबाइल व सामान ठग कर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने औद्योगिक क्षेत्र से महिला का मोबाइल बरामद कर लिया, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया।

बस का इंतजार कर रही थी महिला
पुलिस के अनुसार राजस्थान के जिला अलवर के गांव मंगा का माजरा की रहने वाली महिला अपने आठ वर्षीय बेटे नरेंद्र के साथ गुरुग्राम से वापस गांव लौट रही थी। वह बनीपुर चौक पर बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान कार में आए तीन लोगों ने महिला से बावल की तरफ जाने के लिए रास्ता पूछा। महिला ने उनको रास्ता बता दिया। इसके बाद तीनों महिला से पूछा कि वह कहां जाएंगी। महिला ने गांव मांगे का माजरी जाने के बारे में बताया कि तीनों ने कहा कि वह भी वहीं जा रहे है। वह उन्हें कार से गांव छोड़ देंगे। विश्वास कर महिला बेटे के साथ कार में बैठ गई और अपने दोनों बैग भी कार में रख दिए।

गहने उतरवा कर बैग में रखवा दिए
गांव झाबुआ के निकट पहुंचे तो तीनों ने महिला को बातों में उलझा कर कानों व गले में पहने सोने के गहने उतरवा कर बैग में रखवा दिए। कुछ दूर आगे चलने के बाद तीनों ने महिला को कार से नीचे उतार दिया और एक बैग देकर कहा कि वह कुछ समय बाद वापस लौटेंगे। तीनों के जाने के बाद महिला ने बैग देखा तो वह उनका नहीं था। महिला ने आस-पास के लोगों की मदद से डायल-112 पर सूचना दी। आरोपित महिला के गहने, दो हजार रुपये, कपड़े, मोबाइल व सामान लेकर फरार हाे गए। पुलिस औद्याेगिक क्षेत्र से महिला मोबाइल बरामद कर लिया। बदमाश महिला का मोबाइल रास्ते में फेंक कर फरार हो गए। कसौला थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें ...  हरियाणा कैबिनेट ने शिक्षक स्थानांतरण नीति 2023 के मसौदे को दी मंजूरी
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button