मनोरंजनराष्ट्रीय

पठान विवाद के बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने पूछा-कौन हैं शाहरुख खान? कुछ ही घंटे बाद आया एक फोन कॉल..

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने आज कहा कि उन्होंने मेगास्टार शाहरुख खान से बात की है और उन्हें उनकी आने वाली फिल्म ‘पठान’ के खिलाफ हो रहे विरोध को लेकर आश्वस्त किया है। हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि शाहरुख खान ने आज सुबह राज्य के एक थिएटर में हुई “एक घटना” पर उन्हें फोन किया।

मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, “बॉलीवुड अभिनेता श्री @iamsrk ने मुझे फोन किया और हमने आज सुबह 2 बजे बात की। उन्होंने अपनी पठान फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में एक घटना के बारे में चिंता व्यक्त की। मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो।”

 

मुख्यमंत्री का यह ट्वीट उनके “कौन हैं शाहरुख खान?” पूछने के एक दिन बाद आया है। सरमा ने कल गुवाहाटी में मीडिया कर्मियों के ‘पठान’ फिल्म के हिंसक विरोध पर सवाल पूछने पर कहा था, “शाहरुख खान कौन हैं? मैं उनके या फिल्म ‘पठान’ के बारे में कुछ नहीं जानता।” पत्रकारों के यह कहे जाने पर कि खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं, उन्होंने कहा था कि राज्य के लोगों को असमिया फिल्मों की चिंता करनी चाहिए न कि बॉलीवुड की। हेमंत बिस्वा सरमा ने यह भी कहा था कि उन्हें शाहरुख खान का कोई फोन नहीं आया है और अगर अभिनेता ने उनसे आग्रह किया तो वह इस मामले को देखेंगे। उन्होंने किसी भी प्रदर्शनकारी द्वारा कानून का उल्लंघन करने पर कार्रवाई का आश्वासन भी दिया था।

Source : 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button