हरियाणा

झज्जर के होटलों व गेस्ट हाउस में पुलिस की रेड,छत से कूदे युवक-युवती

झज्जर (सुमित कुमार)। हरियाणा के झज्जर में पुलिस को लगातार मिल रही शिकायतों के आधार पर होटलों व गेस्ट हाउसों पर छापे मार कार्रवाई की गयी। डीएसपी राहुल देश के नेतृत्व में इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया गया। मौके पर से एक होटल में युवक और युवती दीवार की छत से कुदते हुए भी नजर आए। पुलिस ने दोपहर के समय करीब 12 बजे के आसपास छापेमारी आरंभ की। सबसे पहले पुलिस पुराना बस स्टैंड मार्ग के पास स्थित एक होटल में गई। जैसे ही पुलिस वहां पहुंची होटल में भगदड़ मच गई। इस दौरान कई जोड़े भागते हुए नजर आए।

डीएसपी राहुल देव ने बताया कि उन्हें लगातार लोगों की शिकायतें मिल रही थी कि झज्जर के होटलों व गेस्ट हाउस में देह व्यापार का धंधा जोर शोर से चल रहा है। जिससे झज्जर शहर का माहौल बिगड़ रहा है। साथ ही लोगों पर भी इसका बुरा प्रभाव पड़ रहा है। जिसके आधार पर उनकी टीम ने आज शहर के कई होटलों व गेस्ट हाउसों पर छापामार कार्रवाई की।

इस दौरान दो होटलों से कई युवक-युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया सभी युवक व युवतियों को शहर थाना में पूछताछ के लिए ले जाया गया। इसके अलावा होटल मालिकों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई अमल में लाई गई। डीएसपी राहुल देव ने बताया कि शहर के कुछ होटलों से लगातार शिकायतें प्राप्त हो रही थी। इसी वजह से गुरुवार को छापेमारी की गई है। होटल मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें ...  ज्ञान अर्जित करना धन अर्जन करने से अधिक महत्वपूर्ण- राज्यपाल
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button