चंडीगढ़

बजट पर चर्चा हेतु भाजपा के बुद्धिजीवी सम्मेलन को संबोधित करेंगे केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

चंडीगढ़ 2 फरवरी 2023 : केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बुधवार को लोकसभा में केंद्रीय बजट पेश किया। इस बजट का आम जनता पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है तथा भारत की अर्थव्यवस्था पर होने वाले प्रभाव बारे चर्चा हेतु केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान शनिवार को चंडीगढ़ में भाजपा द्वारा आयोजित किये जाने वाले बुद्धिजीवी सम्मेलन में हिस्सा लेंगे तथा शहर के प्रबुद्ध लोगो को संबोधित करेंगे ।

 

उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि इस संबंध में प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें महामंत्री रामवीर भट्टी, उपाध्यक्ष प्रेम कौशिक, प्रवक्ता धरेंद्र तायल के अलावा सभी प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष महामंत्री, सभी प्रकोष्ठों व विभागों के संयोजक सह संयोजक उपस्थित रहे। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने बताया कि इस बार का बजट सर्वमान्य व सर्वस्पर्शी है इस बजट का फायदा हर वर्ग को मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें ...  केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडवीया से मिले अरुण सूद

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र का राज्यपाल बनाए जाने की अटकलों पर कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान

बजट के बारे में विस्तार से चर्चा करने तथा बजट की बारीकियों को समझाने के लिए देशभर में भाजपा द्वारा बुद्धिजीवी सम्मेलनों का आयोजन आयोजन किया जा रहा है, हर एक आयोजन में कम से कम एक केंद्रीय मंत्री अथवा पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी भाग लेंगे तथा बजट पर चर्चा करेंगे। उन्होंने यह भी बताया है कि धर्मेंद्र प्रधान बुद्धिजीवी सम्मेलन के अलावा प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे।

 

यह कार्यक्रम भाजपा प्रदेश कार्यालय कमलम में शनिवार 4 फरवरी 2023 को दोपहर 12:00 बजे से शुरू होगा। धर्मेंद्र प्रधान इससे पूर्व 11:00 बजे से 12:00 बजे तक एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button