उत्तर प्रदेशराजनीति

वोटिंग खत्म होते ही कानपुर में BJP और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में मारपीट

UP Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के कानपुर में सोमवार को लोकसभा चुनाव की चौथे चरण की वोटिंग हुई. यहां से बीजेपी उम्मीदवार रमेश अवस्थी चुनावी मैदान में हैं. इनके सामने कांग्रेस के उम्मीदवार आलोक मिश्रा हैं. सोमवार को हुई वोटिंग में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट और पत्थरबाजी की घटना भी सामने आई है. दोनों ही पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच बर्रा के छेदी सिंह पुरवा इलाके में आरएस पब्लिक स्कूल में बने पोलिंग बूथ में झड़प हो गई. देखते ही देखते ये झड़प पत्थरबाजी में बदल गई.

 

संजय पासवान का फूटा सिर

स्कूल में बने पोलिंग स्टेशन के बाहर दोनों ही पार्टी समर्थकों के बीच मारपीट और पत्थरबाजी होने लगी. इस पत्थरबाजी की घटना में बीजेपी के बर्रा मंडल अध्यक्ष संजय पासवान का सिर फूट गया. साथ ही कई अन्य बीजेपी कार्यकर्ता भी घायल हो गए. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें ...  कोलंबिया अरौका पर नियंत्रण के लिए ईएलएन विद्रोहियों और एफएआरसी लड़ाकों के बीच खूनी संघर्ष में 11 लोग मारे गए

पुलिस ने कई को हिरासत में लिया

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि दबंग कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस के सामने ही बीजेपी कार्यकर्ताओं की पिटाई और पत्थर से हमला किया है. यह पूरी घटना बर्रा थाना क्षेत्र के छेदी सिंह पुरवा इलाके की है. पुलिस सभी आरोपियों को थाने लेकर आ गई है. जहां पुलिस से भी कार्यकर्ताओं की झड़प हुई है. इस पूरे मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके कुछ कार्यकताओं को हिरासत में लिया है. साथ ही पुलिस इस घटना से संबंधित सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. पुलिस ने कहा कि सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button