हरियाणा

करनाल में गंदे नाले में मिला व्यक्ति का शव, जानिए कितने दिन पहले हुई थी मौत?

करनाल शव 

हरियाणा के करनाल में मुगल माजरा के पास गंदे नाले में एक व्यक्ति का शव संदिग्ध हालत में मिला . पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या शख्स की हत्या की गई है या यह एक हादसा है। मृतक के शरीर पर सफेद शर्ट और पैंट है। फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो पाई है.

 

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार देर शाम यहां से गुजर रहे लोगों ने नाले में शव देखा। कुछ देर बाद यह जानकारी आसपास के इलाके में फैल गई. ग्रामीण एकत्रित हो गये। शव की सूचना कुंजपुरा थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवा दिया है. पुलिस उसकी पहचान करने का प्रयास कर रही है।
गांव मुगल माजरा के सरपंच सुशील कुमार ने बताया कि अभी तक मुझे किसी के लापता होने की कोई सूचना नहीं है। मृतक को देखकर ऐसा नहीं लग रहा है कि वह आसपास के गांव का है. यह एक बाहरी व्यक्ति है. ट्यूबवेल ऑपरेटर ने नाले के पास खेत में शव पड़े होने की सूचना दी। सूचना के बाद कुंजपुरा थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इस अवसर पर एफएसएल टीम को भी आमंत्रित किया गया था। जिसके बाद टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए।

यह भी पढ़ें ...  किसान शुभकरण सिंह की मौत पर हरियाणा पुलिस का बड़ा दावा!

 

देर रात तक मौके पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। उनकी पहचान कराने का प्रयास किया गया लेकिन कोई पहचान नहीं हो सकी। सरपंच ने बताया कि शव को देखने से ऐसा लग रहा है कि शव करीब 3 से 4 दिन पुराना है.

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button