हरियाणा

नायब सैनी के कुशल नेतृत्व में तेजी से विकसित होगा हरियाणा : परमजीत कौर

पंचकूला,

भाजपा के सभी मोर्चों की ओर से की गई संयुक्त प्रेसवार्ता में नवनियुक्त मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को बधाई दी और सफल एवं उज्जवल कार्यकाल हेतु अनंत मंगलकामनाएं व्यक्त की। इस मौके पर जिला भाजपा महामंत्री परमजीत कौर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और नायब सैनी के कुशल नेतृत्व में हरियाणा समग्र विकास एवं सुशासन के नए आयाम स्थापित करेगा। आने वाले समय में हरियाणा और उन्नति की राह पर अग्रसर होगा।

 

वहीं ओबीसी मोर्चा पंचकूला जिलाध्यक्ष सुनील धीमान ने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कार्यकाल को अभूतपूर्व बताया। उन्होंने ओबीसी वर्ग से नायब सैनी को मुख्यमंत्री बनाने पर प्रधानमंत्री मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार जताया। इस मौके पर नायब सैनी के मुख्यमंत्री बनाने पर कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटें और ढोल की थाप में ठुमके भी लगाए। जिला महामंत्री परमजीत कौर ने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने निष्ठावान, संगठन को समर्पित कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहे नायब सैनी को सर्वोच्च पद देकर कार्यकर्ताओं का सम्मान किया है

यह भी पढ़ें ...  जन आक्रोश रैली : जींद में बोले भूपेंद्र सिंह हुड्डा - ठेकेदार बन गई है बीजेपी-जेजेपी सरकार

 

यह हम सभी के लिए प्रेरणादायक है। उन्होंने कहा कि नायब सैनी साधारण परिवार से संबंध रखते हैं और उनके परिवार से कोई भी राजनीति में नहीं है। नायब सैनी नारायणगढ़ में जिला अध्यक्ष रहें, वहीं से उन्होंने विधानसभा का चुनाव लड़ा और विजयी हुए तथा सरकार में मंत्री बनें। इसके बाद लोकसभा कुरुक्षेत्र से सांसद बनें। पार्टी ने नायब सैनी को प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी और अब मुख्यमंत्री बनाकर जता दिया कि भाजपा में कार्यकर्ता मेहनत के दम पर मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री, अध्यक्ष व राष्ट्रीय अध्यक्ष जैसे पदों पर विराजमान हो सकता है। परमजीत कौर ने कहा कि नायब सैनी की पार्टी के प्रति निष्ठा और समर्पणभाव को देखते हुए शीर्ष नेतृत्व ने प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी और अब प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में नियुक्त किया है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button