राज्य

‘शिवराज को सीएम प्रोजेक्ट करने से डर रही भाजपा’, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी जेपी अग्रवाल का बड़ा बयान

MP News: जेपी अग्रवाल ने कहा कि क्या शिवराज सिंह चौहान को बीजेपी ने मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट कर दिया है, उनके चेहरे पर चुनाव लड़ने से बीजेपी डर रही है क्योंकि पूरा प्रदेश भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है।

सीहोर में शुक्रवार को कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी जेपी अग्रवाल ने सीएम शिवराज पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सवाल उठाया है कि बीजेपी ने अपना मुख्यमंत्री फेस घोषित किया है क्या, शिवराज भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं इसलिए मुख्यमंत्री के लिए प्रोजेक्ट करने में बीजेपी डर रही है।

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी जेपी अग्रवाल ने शुक्रवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राकेश राय के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि इंदौर की घटना बड़ी संवेदनशील है। जिनका परिवार गया है बड़ी दुखद घटना है, उनके परिवार के प्रति कांग्रेस परिवार की संवेदना है। वहीं, दूसरी ओर उन्होंने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को लेकर कहा कि कांग्रेस के प्रति लोगों में विश्वास बढ़ा है और 2023 में कांग्रेस की सरकार भारी बहुमत से बनेगी।

यह भी पढ़ें ...  अमृतसर में कब्र से निकाली महिला की लाश, ससुराल वाले बोले- करंट लगने से मौत

वहीं, दूसरी ओर उन्होंने दिग्विजय सिंह द्वारा कमलनाथ को मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट करने पर कहा कि पहले आप बीजेपी का मुख्यमंत्री बताइए, क्या शिवराज सिंह चौहान को बीजेपी ने मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट कर दिया है, उनके चेहरे पर चुनाव लड़ने से बीजेपी डर रही है क्योंकि पूरा प्रदेश भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है। बीजेपी को मालूम है मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट किया तो बीजेपी की बहुत बुरी हालत है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button