अपराधहरियाणा

पानीपत में सूटकेस के अंदर मिली महिला की लाश, रस्सी से बंधे हुए थे हाथ पैर

रिपोर्ट : परवीन भारद्वाज
लोकेशन : पानीपत /हरियाणा

हरियाणा के जिला पानीपत में रोहतक हाइवे पर गांव सिवाह के पास रेलवे ओवर ब्रिज के ऊपर बाईपास पर बंद सूटकेस में महिला का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। महिला के मुंह पर टेप लगी हुई थी। जबकि महिला के हाथ पैर रस्सी से बंधे हुए थे, राहगीर ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एएसपी, सीआईए और सेक्टर 29 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया और साक्ष्य जुटाए गए। शव की अभी तक शिनाख्त नही हो पाई है।

एएसपी पानीपत मयंक मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया की दोपहर करीब 12 बजे राहगीरों की नजर सूटकेस पर पड़ी। उन्होंने सूटकेस खुला हुआ देख तो उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। क्योकि सूटकेस के अंदर सामान की बजाय महिला का शव था। जिसके मुंह पर टेप लगी थी, हाथ पैर रस्सी से बंधे हुए थे। सूटकेस के अंदर से कोई भी दस्तावेज वगैरह नहीं मिले, जिससे महिला की शिनाख्त हो सके।

यह भी पढ़ें ...  Crypto Currency Scam mohali : क्रिप्टो करेंसी के नाम पर 198 करोड़ की ठगी ,पैसा दोगुना करने का देते लालच

पानीपत एएसपी ने बताया कि प्राथमिक जांच में महिला की उम्र 45साल के करीब लग रही है। और महिला के गोल्डन रंग के बाल है और उसकी शिनाख्त के प्रयाश किए जा रहे है। सभी थानों में जांच की जा रही है कि खींसे एक या दो दिन के अंदर कोई महिला की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज हुई है या नही।

प्रारंभिक तौर पर है शव को देखकर लग रहा है कि 8से10 घंटे पहले ही महिला की हत्या कर शव को सूटकेस में बंद करके यहां पर हो गया है। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल हॉस्पिटल में भेज गया है। और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का खुलासा हो पाएगा। और जल्द ही पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button