अपराधहरियाणा

पहले साथ में शराब पी फिर पति ने ही कर दी हत्या;ये थी वजह

हरियाणा के जींद के जुलाना खंड के गांव शामलो कलां स्टेडियम के पास हुई महिला की हत्या की वारदात को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जुलाना थाना प्रभारी समरजीत सिंह ने बताया कि शामलो कलां स्टेडियम के पास महिला का शव मिला था और पास ही पति पेरु नशे की हालत में पड़ा हुआ था। पुलिस ने पति पेरु से पूछताछ की तो आरोपी पति ने बताया कि घटना की रात दोनों पति-पत्नी ने बैठकर शराब पी थी व बाद वे रसोई का सामान लेने शामलों कलां गए। जहां उनकी कहासुनी हो गई थी।

चरित्र को लेकर दोनों मे झगडा 

पेरू ने बताया कि वह आते हुए वह शराब पीने की कह कर अपनी पत्नी को स्टेडियम के पास ले गया। जहां दोनों झाड़ियों में बैठ कर शराब पी रहे थे। तब उसके चरित्र को लेकर दोनों मे फिर झगडा हो गया। जिस पर उसने गुस्से में रीना के मुंह व छाती पर मुक्के व कोहनी मारी। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। उसने अपनी पत्नी को उठाने की कोशिश भी की थी पर उठा नहीं पाया। जिससे उसका सूट भी फट गया था।

यह भी पढ़ें ...  बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र को मिली पौने दो करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात

शव गांव के खेल स्टेडियम में झाड़ियों में मिला था

बता दें कि शामलो कलां गांव में ईंट भट्टे पर काम करने वाली बिहार के नवाद जिले के डुमरवान गांव की रहने वाली रीना देवी की 22 नंवबर को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। उसका शव गांव के खेल स्टेडियम में झाड़ियों में मिला था। महिला के मुंह व नाक पर चोट के निशान थे। पुलिस ने हत्या की आंशका जताते हुए ईंट भट्टा मालिक सतविंद्र की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। उसका पति पेरू शराब के नशे में मिला था

Source link

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button