अपराधहरियाणा

झज्जर एक्सीडेंट : अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से दो लोगों की हुई मौत

झज्जर(सुमित कुमार) : झज्जर गुरुग्राम मार्ग दुलीना चौकी चौकी के पास तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने पहले एक ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मारी, उसके बाद अनियंत्रित ट्रक दुलीना चौकी,पैट्रोल पंप के पास एक टायर पेंचर के खोखे में जा घुसा। इस दौरान किशोर व 55 वर्षीय ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके बाद ट्रैक्टर चालक और किशोर को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दोनों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान गांव महराणा निवासी 55 वर्षीय ओमप्रकाश पुत्र सुधन और बिहार निवासी 14 वर्षीय अयाज के रूप में हुई है। फिलहाल मौके पर से ट्रक चालक भागने में कामयाब हो गया।

 

जांच अधिकारी कुलदीप ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि एक ट्रक के अनियंत्रित होने की वजह से 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उसके बाद वह घटनास्थल पर पहुंचें तो तब तक ट्रक चालक भाग चुका था। किसी तरह से घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया गया। जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। इंचार्ज का कहना है कि मौके पर से ट्रक चालक फिलहाल भागने में कामयाब हो चुका है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें ...  चंडीगढ़ में फर्जी पुलिसकर्मी बनकर ठगी CCTV में कैद

14 वर्षीय किशोर अभी 6 महीने पहले ही झज्जर आया था 

मिली जानकारी के मुताबिक अयाज अपने रिश्तेदार मोहम्मद के पास पंचर की दुकान में काम करता था। उसको झज्जर आए करीब 6 महीने हो चुके हैं।

वह दिन के समय पढ़ाई भी किया करता था। जिस वक्त यह हादसा हुआ वह खोखे पर खाना बना रहा था। वहीं, ओमप्रकाश ट्रैक्टर खाली करके अपने गांव महाराणा वापस लौट रहा था, तभी बीच में हादसे का शिकार हो गया।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button