मनोरंजन

अक्षय कुमार ने मोहनलाल के साथ डांस किया

livegoodmorning

Website Phone Cup of coffee

अभिनेता अक्षय कुमार ने हॉटस्टार प्रेसिडेंट के माधवन के बेटे गौतम माधवन की शादी में जमकर भांगड़ा किया है। उनके साथ बाराती बनकर मोहन लाल भी डांस करते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में जयपुर में हॉटस्टार प्रेसिडेंट के बेटे गौतम माधवन की शादी हुई थी। शादी में बॉलीवुड के कई कलाकारों ने शिरकत की। इसी शादी को अटेंड करने के लिए अभिनेता अक्षय कुमार भी जयपुर गए थे। अक्षय कुमार ने शादी से जुड़ा एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया, जिसमें वह बराती बनकर मोहनलाल के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। मोहनलाल और अक्षय कुमार वीडियो में भांगड़ा करते हुए देखे जा सकते हैं।

मोहनलाल संग अक्षय कुमार ने किया डांस
अक्षय कुमार के द्वारा साझा वीडियो में मोहनलाल के साथ जमकर भांगड़ा कर रहे हैं। अक्षय कुमार ढोल नगाड़ों की आवाज पर अपने पैर थिरका रहे हैं। दोनों कलाकार डांस करते-करते एक दूसरे के गले भी मिलते हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए अक्षय कुमार ने मोहन लाल के लिए एक प्यारा मैसेज भी लिखा है।

यह भी पढ़ें ...  राखी के पति के पक्ष में उतरीं शर्लिन चोपड़ा, आदिल को कहा- वो बंदा सुलझा हुआ है

उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है कि मैं इस डांस को हमेशा याद रखूंगा, यह मेरे लिए बहुत यादगार पल है। उनके इस वीडियो को फैंस के द्वारा भी खूब पसंद किया गया है। अक्षय के फैंस भी वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-क्या बात है क्या डांस हैं। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा हाये प्यारे इंसान। एक और यूजर ने कमेंट किया है- ट्रू लीजेंड। उनके इस वीडियो को बीते एक घंटे में चार लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

शादी में पहुंचे कई कलाकार
बता दें कि हॉटस्टार प्रेसिडेंट के बेटे की शादी में तमाम बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी। इस शादी में बॉलीवुड फिल्मों के निर्माता करण जौहर समेत आमिर खान, अक्षय कुमार, मोहनलाल जैसे कलाकार पहुंचे थे। अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें ...  Bigg Boss 17 Promo: डांट के बाद बिफरीं ऐश्वर्या, बीवी के Mood Swings हैंडल करने में छूटे नील के पसीने

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button