अपराधहरियाणा

बाजार में सामान लेने गए तीन युवकों ने की बेरहमी से पिटाई, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

झज्जर(सुमित कुमार) : शहर में गुंडागर्दी का माहौल इस कदर बढ़ चुका है कि आए दिन नई नई घटनाएं सामने आ रही हैं। वहीं, अब शिव कालोनी में भी एक युवक के साथ बुरी तरह से मारपीट कर जख्मी करने का मामला सामने आया है। दरअसल, शिव कालोनी निवासी विजय रात करीब 9 बजे घर से बाजार का सामान लेने के लिए निकला था। रास्ते में तीन युवक बुलेट पर सवार होकर आए और उस पर ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उसने इस मामले की जानकारी थाना शहर झज्जर की पुलिस को दी।

पुलिस को दी शिकायत में शिव कालोनी निवासी विजय पुत्र राजू ने बताया कि वह एक प्राइवेट नौकरी करता है, रात करीब 9 बजे के स्कूटी लेकर बाजार में सामान लेने के लिए निकला था। उसी समय एक बुलेट पर 3 लड़के आए और मेरी स्कूटी को सामने अपनी बाइक खड़ी करके रेहडी वाले का पलटा उठाकर मेरे मुंह पर मारा। उसके बाद कमर पर भी पलटे से हमला किया गया, जिससे विजय गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके बाद उसके दोस्त ने इलाज के लिए सिविल अस्पताल झज्जर में भर्ती कराया। अस्पताल में इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। विजय का कहना है कि तीनों आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

यह भी पढ़ें ...  मूसेवाला की हत्या मे आरोपित कुलदीप उर्फ कस्सी को किया अदालत में पेश

सीसीटीवी में यह पूरी घटना कैद हो गई है। सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि किस तरह से तीन युवक बाइक से आए और विजय पर हमला किया जा रहा है। विजय ने बताया कि उसने सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हवाले कर दी है। ताकि मामले में निष्पक्ष जांच हो और उसे न्याय मिल सके।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button