उत्तर प्रदेशराज्य

आकांक्षा की मां ने उठाए सवाल, बोलीं- 24 घंटे बाद भी समर सामने क्यों नहीं आया?

आकांक्षा की मौत के बाद से ही भोजपुरी गायक समर सिंह का नाम सुर्खियों में है। उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया जा चुका है। पुलिस के मुताबिक, समर घर पर नहीं है। उसकी तलाश की जा रही है।

आकांक्षा दुबे की मौत पर अभिनेता यश ने एक वीडियो जारी कर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लोगोंं पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि लड़कियां इस्तेमाल करने की चीज नहीं होती हैं, बल्कि उनका सपोर्ट करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री के कुछ लोग एक्टर से बदला लेने के लिए लड़कियों को गर्लफ्रेंड बनाते हैं और बाद में उन्हें छोड़ देते हैं। एक्टर ने आगे कहा कि न जाने कितनी लड़कियां फिल्म इंडस्ट्री में डिप्रेशन की शिकार हैं। आकांक्षा के बारे में बात करते हुए वह इमोशनल नजर आए। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि तुम परेशान थी, लेकिन इतना कि खुद को खत्म करने लेना…यह ठीक नहीं है।

आकांक्षा दुबे की मां ने समर सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा, समर सिंह आकांक्षा को रोजाना प्रताड़ित करता था। पैसे हड़प लेता था। तीन साल से टॉर्चर कर रहा था। समर और संजय सिंह ने साजिश के तहत हत्या की है। आकांक्षा की मां लगातार समर सिंह पर संगीन आरोप लगाए जा रही हैं

अभी तक समर सिंह का कोई भी पता नहीं लगा है। पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है। अभिनेत्री की मां लगातार पुलिस पर सवालों की बौछार कर रही हैं। समर सिंह ने आखिरी बार आकांक्षा के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया था। एक्ट्रेस के निधन के बाद भी समर सिंह ने पोस्ट साझा कर शोक जताया था।

यह भी पढ़ें ...  Punjab: पाकिस्तान ने ड्रोन से राजस्थान भेजी हेरोइन, पंजाब में पकड़ी गई 36.9 किलो की खेप, चार तस्कर गिरफ्त में

मधु दुबे ने पूछे यह सवाल…
अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे बार-बार बस यही कह रही हैं कि उनकी बेटी को इंसाफ मिले। बता दें कि एक्ट्रेस की मां ने सिंगर समर सिंह और उनके भाई पर अपनी बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। मधु दुबे ने सवाल किया कि आकांक्षा की मौत के चौबीस घंटे बाद भी भोजपुरी गायक समर सामने क्यों नहीं आया? तमाम लोगों के फोन उनके पास आए, लेकिन समर ने एक कॉल भी नहीं की। समर छुपा क्यों हुआ है? वह सबके सामने आकर हकीकत क्यों नहीं बताता है? यह सब जानते हैं कि जो गलत होता है, वही भागा-भागा फिरता है।

आकांक्षा दुबे की मौत की वजह सामने आ गई है। पुलिस ने बताया कि एक्ट्रेस की मौत की वजह फांसी लगाने से हुई है। पुलिस ने इसे सुसाइड का मामला बताया है और उसे पूरी तरह से आत्म हत्या बताया है।

मधु दुबे ने किया यह दावा
भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मां ने समर सिंह पर अपनी बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। मधु दुबे ने बेटी की मौत के संबंध में भोजपुरी गायक समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह पर सनसनीखेज आरोप लगाए। उनका कहना है, ‘समर सिंह मेरी बेटी आकांक्षा को रोजाना प्रताड़ित करता था। पैसे हड़प लेता था। वह तीन साल से टॉर्चर कर रहा था। समर और संजय सिंह ने साजिश के तहत हत्या की है।’

आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में पुलिस ने बताया कि आकांक्षा की मौत की वजह सुसाइड से हुई थी। हालांकि, अभिनेत्री की मां ने इस बात को मानने से इंकार कर रही हैं और अपनी बेटी की मौत को हत्या का नाम दे रही हैं। पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है और इस केस को आगे बढा रही है।

यह भी पढ़ें ...  हरियाणा में एक ऐसा गुरुद्वारा, जिसे छू कर निकल जाती है युमना नदी

आकांक्षा दुबे भोजपुरी फिल्म ‘लायक हूं मैं नालायक नहीं’ की शूटिंग के लिए बनारस गई थी और इस फिल्म की यूनिट अब भी वाराणसी में ही है। यहां मुंबई में फिल्म के लिए नई हीरोइन की तलाश तेजी से की जा रही हैं।

आकांक्षा को इंडस्ट्री में लाने वाले यश कुमार ने कहा, मैं वह आदमी था जो उन्हें इंडस्ट्री में लाया था। मैंने एक निर्माता के रूप में अपनी पहली फिल्म में आकांक्षा को कास्ट किया और यह भोजपुरी सिनेमा में उनकी पहली फिल्म भी थी। उनके साथ आखिरी फिल्म की शूटिंग के दौरान, मैंने उनके दिमाग में ऐसी कोई बात नहीं देखी।

आकांक्षा की मां ने उठाए सवाल, बोलीं- 24 घंटे बाद भी समर सामने क्यों नहीं आया?
भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने रविवार को सारनाथ के एक होटल में मृत पाई गई थीं। मामले में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। आकांक्षा की मौत के बाद से ही भोजपुरी गायक समर सिंह का नाम सुर्खियों में है। उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया जा चुका है। पुलिस के मुताबिक, समर घर पर नहीं है। उसकी तलाश की जा रही है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button