हरियाणा

हरियाणा में यूट्यूबर प्रेमियों ने 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली

हरियाणा के बहादुरगढ़ में शनिवार सुबह एक सोसायटी की 7वीं मंजिल से गिरकर एक युवक और युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। दोनों यूट्यूबर थे और लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि यह आत्महत्या थी।

मृतकों की पहचान गर्वित (25) और नंदिनी (22) के रूप में हुई है। कुछ समय पहले दोनों देहरादून से अपनी टीम के साथ बहादुरगढ़ आए थे। दोनों वीडियो बनाकर फेसबुक और यूट्यूब पर पोस्ट करते थे। फिलहाल वह बहादुरगढ़ शहर की रुहिल रेजीडेंसी सोसायटी के फ्लैट नंबर 701 में रह रहा था।

शुरुआती जांच में पता चला कि गर्वित शनिवार सुबह सोसायटी में आया था। यहां उन्होंने नंदिनी से बातचीत की. सुबह करीब छह बजे दोनों के शव जमीन पर पड़े मिले। पास ही खून बिखरा हुआ था. सोसायटी में रहने वाले लोगों की नजर उस पर पड़ी तो मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

यह भी पढ़ें ...  सीएम मनोहर ने गांव अभिमन्युपुर में साइकिलिंग खेल नर्सरी खोलने की दी स्वीकृति

इसके बाद गर्वित और नंदिनी की सहेलियां भी वहां आ गईं. दोनों को अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद सेक्टर-6 थाना पुलिस पहले मौके पर पहुंची और फिर अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। एफएसएल टीम को सूचना दी.

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button