चंडीगढ़मनोरंजन

कमल चीमा की दिल को छू जाने वाली अपनी पहली किताब ‘फ्रॉम ए मदर टू ए चाइल्ड’ का हुआ विमोचन

चंडीगढ़, 12 मार्च, 2023: एक सुपरमॉडल के रूप में सभी का दिल जीत चुकी कमल चीमा ने अब अपनी पहली किताब ‘फ्रॉम ए मदर टू ए चाइल्ड’ का विमोचन सेक्टर 27 स्थित प्रेस क्लब में किया। यह किताब जो एक वास्तविक जीवन की कहानी है उनकी मां स्वर्ण कौर के इर्द-गिर्द घूमती है। चीमा, जो एक गीतकार और संगीत कलाकार भी हैं, ने अब अपनी मां के बारे में किताब लिखी है, जो उनके जीवन में प्रेरणा का स्रोत रही हैं। उनकी किताब इस बारे में है कि जीवन में चीजें कितनी अप्रत्याशित होती हैं और कैसे एक ऐसी घटना ने उनकी मां स्वर्ण कौर को अपनी ही बेटी की संतान बना दिया, जिससे उनकी मां ने उनके प्रति अपनी भावनाओं को तेज कर दिया।

फ्रॉम ए मदर टू ए चाइल्ड
लेखिका कमल चीमा, जिन्हें 2022 में परफेक्ट वुमन मैगज़ीन के कवर पेज पर चित्रित किया गया था, ने कैटलॉग और विज्ञापन शूट के साथ बड़े पैमाने पर काम किया, एक लेखक के रूप में भी अपनी सूक्ष्मता साबित करने के लिए तैयार हैं, जिसके लिए वह गर्व और आभारी महसूस करती हैं।

चीमा ने अपनी किताब के बारे में बात करते हुए कहा कि पाठक उनके जीवन के दूसरे पक्ष के बारे में जानने में सक्षम होंगे, जहां वह जीवन की अनिश्चितताओं का सामना करते हुए अपनी मां स्वर्ण कौर को ढेर सारा प्यार और देखभाल देती नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें ...  चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया में आग लगी; जलने लगा इलेक्ट्रॉनिक गोदाम, तेज धुआं फैला,

कमल चीमा की लघु कथाएँ और कविताएँ विभिन्न पत्रिकाओं जैसे परफेक्ट वुमन पत्रिका, द बॉलीवुड, आदि में प्रकाशित हुई हैं। वह कई वर्षों से दैनिक उर्दू के लिए शायरी भी लिख रही हैं।

उनकी पुस्तक से महिलाओं में एक क्रांति लाने की उम्मीद है क्योंकि यह जीवन के विभिन्न चरणों में महिलाओं के संघर्षों को सामने लाती है। वह एक प्रतिष्ठित व्यक्तित्व हैं जो कई महिलाओं के लिए एक आदर्श हैं।

लेखक के बारे में: कमल चीमा एक अनुभवी मॉडल हैं जिन्होंने सपनों के शहर मुंबई में एक मॉडल के रूप में अपना व्यक्तित्व स्थापित किया। मॉडल बनने के उनके जुनून ने उन्हें इतना लंबा सफर तय कराया। अब वह एक मॉडल के रूप में कई जगहों पर कमाल कर रही है, जिसमें कैटलॉग मॉडल, कमर्शियल मॉडल, ग्लैमर मॉडल और प्रमोशनल मॉडल शामिल हैं। इतना ही नहीं कमल चीमा वर्तमान में कैंपस, कॉन्सर्ट, प्रदर्शनी, किड्स पार्टी, उद्घाटन, कॉर्पोरेट आदि जैसे कई आयोजनों में अपनी सर्विसेज दे रही है। वह प्रदर्शन कला और निश्चित रूप से मॉडलिंग में असाधारण रूप से अच्छी हैं। जो बात उन्हें भीड़ से अलग करती है, वह यह है कि जब वह मंच पर होती हैं तो वह अपनी भूमिका इस हद तक जीती हैं कि घड़ी की सुइयां थम जाती है। कमल चीमा की यह किताब उनकी वेबसाइट ऐमेज़ॉन, फ्लिपकार्ट और किंडले पर उपलब्ध होगी

यह भी पढ़ें ...  महाराष्ट्र का राज्यपाल बनाए जाने की अटकलों पर कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान...

 

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button