चंडीगढ़मनोरंजन

पंजाबी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म “जट्ट जिओना मोढ़ (Jatt Jeona Morh)” एक बार फिर रिलीज होगी

सुरजीत आर्ट्स के बैनर तले रिकॉर्डतोड़ कामयाबी का इतिहास रचने वाली पंजाबी फिल्म जट्ट जिओना मोढ़ (Jatt Jeona Morh) 9 जून 2023 को इसकी 31वीं सालगिरह के मौके पर दोबारा रिलीज हो रही है.इस सिलसिले में निर्माता अमनप्रीत सिंह गिल और इकबाल ढिल्लों ने एक प्रेस मीट के दौरान बात करते हुए कहा कि 5 जून 1992 को रिलीज़ हुई गुगु गिल के साथ इस फिल्म को फिर से रिलीज़ करने के लिए न्यू प्रिंट और हाई साउंड टेक्नोलॉजी सहित सभी तकनीकी कार्यों को पूरा कर लिया गया है।

 

इस मौके पर गुगु गिल, मोहम्मद सादिक, गीताज बिंदरखिया ​​और इस फिल्म से जुड़ी पुरानी टीम के कई सदस्यों की मौजूदगी में फिल्म जट्ट जिओना मोढ़ (Jatt Jeona Morh) का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज किया गया. इस मौके पर गुगु गिल, मुहम्मद सादिक ने फिल्म से जुड़ी अपनी यादें साझा कीं और इस फिल्म की दोबारा रिलीज को लेकर पत्रकारों के सवालों के जवाब भी दिए.

यह भी पढ़ें ...  रेल मंत्री के बाद स्वास्थ्य मंत्री! ये क्या हुआ ?

गौरतलब है कि रविंदर रवि द्वारा निर्देशित पंजाबी सिनेमा की इस बड़ी सुपरहिट फिल्म जट्ट जिओना मोढ़ (Jatt Jeona Morh) में जिन कलाकारों ने काम किया है उनमें गुगु गिल, सुरिंदर शिंदा, मोहम्मद सादिक, मनजीत कुलार, नीना सिद्धू, नीना बुंदेल, सुरिंदर शर्मा, प्रभा दर्शन सहित कई जाने-माने चेहरे शामिल हैं. कौर और गुरकीर्तन थे।

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म “निश्ना” के निर्माता डीपी अर्शी उस समय जट्ट जिओना मोढ़ (Jatt Jeona Morh) के लाइन प्रोड्यूसर थे, उनकी मेहनत और लगन से इस फिल्म का एक्शन और अन्य काम पूरा हुआ। फिल्म का निर्माण सुरजीत आर्ट्स, रूपिंदर सिंह गिल और इकबाल ढिल्लों द्वारा किया गया था और अब निर्माताओं का लक्ष्य पंजाबी सिनेमा की प्रासंगिकता को पुनर्जीवित करने के लिए इसे फिर से रिलीज करना है जो कच्चे विषयों के साथ पिछड़ रहा है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button