चंडीगढ़

गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने शहर की उद्यमी नगीना बैंस को किया सम्मानित

 

चंडीगढ़,

चंडीगढ़ स्थित उद्यमी नगीना बैंस को गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने होटल माउंट व्यू में आयोजित 5वें एंटरप्रेन्योर एंड अचीवर्स अवार्ड्स-2024 समारोह में ’एक्सीलेंस इन वीमेन एम्पावरमेंट अवार्ड’ से सम्मानित किया। कार्यक्रम का आयोजन मीडिया फेडरेशन ऑफ इंडिया और पब्लिक रिलेशंस काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा किया गया था।नगीना बैंस , जो सीआईआई के भारतीय महिला नेटवर्क (आईडब्ल्यूएन) की पूर्व अध्यक्ष भी हैं, ने कहा कि “गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत से यह सम्मान पाकर मैं वास्तव में प्रसन्न हूं।

 

एंटरप्रेन्योर एंड अचीवर्स अवार्ड मुझे भारत के सांस्कृतिक और आर्थिक विकास के लिए और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करेगा।”साइकोलॉजी में ग्रेजुएट और समाजशास्त्र में स्नातकोत्तर, नगीना बैंस के पास पीयू से मास कम्युनिकेशन में डिप्लोमा भी है। उनके पास कई उद्योगों में कई वर्षों का अनुभव है। टीवी और प्रिंट मीडिया में एक एंकर और लेखिका दोनों के रूप में उनका शानदार करियर रहा है।

यह भी पढ़ें ...  देशभर में दिवाली की धूम, संत कबीर कुटीर की तस्वीरें शेयर कर बोले CM मनोहर - सबके हृदय में बसने वाले हमारे प्रभु श्री राम आए हैं!
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button